Home Entertainment MS Dhoni: मैदान पर खूब गाली देते हैं… धोनी के ही साथी ने खोल दिया बड़ा राज, क्रिकेट जगत में मचा तहलका!

MS Dhoni: मैदान पर खूब गाली देते हैं… धोनी के ही साथी ने खोल दिया बड़ा राज, क्रिकेट जगत में मचा तहलका!

by blogsrack
0 comment
MS Dhoni: मैदान पर खूब गाली देते हैं... धोनी के ही साथी ने खोल दिया बड़ा राज, क्रिकेट जगत में मचा तहलका!

Ishant Sharma on MS Dhoni: भारत को अपनी कप्तानी में 1-2 नहीं, बल्कि कई अहम मैचों में जीत दिलाने वाले दिग्गज विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की गिनती सबसे सफल खिलाड़ियों में होती है. कप्तानी के मामले में तो उन्हें टॉप पर रखा जाता है. भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से धोनी ने संन्यास ले लिया लेकिन उनका फैन-बेस और बढ़ा है. वह मैदान पर अक्सर शांत नजर आते हैं लेकिन उनके साथी ने बड़ा राज खोला है.

‘शांत नहीं हैं धोनी’

टीम इंडिया से बाहर चल रहे अनुभवी तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने धोनी (MS Dhoni) को लेकर बड़ा खुलासा किया है. ईशांत ने कहा है कि भारत के विश्व कप विजेता कप्तान एमएस धोनी में कई खूबियां हैं लेकिन शांत स्वभाव उनमें शामिल नहीं हैं. ईशांत ने यहां तक कहा कि ये ‘कैप्टन कूल’ अक्सर मैदान पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करता है. 

मैदान पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल

टीआरएस क्लिप्स यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए ईशांत ने कहा, ‘माही भाई में कई खूबियां हैं लेकिन शांति और संयमित रहना उनमें से एक नहीं है. वह अक्सर मैदान पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हैं और मैंने इसे प्रत्यक्ष रूप से सुना है. चाहे वह आईपीएल के दौरान हो या भारतीय टीम के साथ, लोग हमेशा उनके आसपास रहते हैं. आपको माही भाई के साथ कोई ना कोई बैठा हुआ मिल ही जाएगा. यह एक गांव में होने जैसा अहसास है.’

वाकया किया याद

ईशांत ने धोनी के साथ एक वाकये को याद किया. उन्होंने कहा, ‘एक मैच में गेंदबाजी खत्म करने के बाद माही भाई ने मुझसे पूछा- क्या तुम थक गए हो? मैंने जवाब दिया, ‘हां, बहुत.’ फिर उन्होंने कहा, ‘बेटा, तुम बूढ़े हो रहे हो, छोड़ दो.’ दिल्ली के तेज गेंदबाज ने यह भी कहा कि एमएस धोनी का गुस्सा होना सामान्य बात नहीं है. हालांकि, उन्होंने एक टेस्ट मैच के दौरान की घटना को याद किया जब ईशांत ने थ्रो ठीक से नहीं उठाया तो धोनी भड़क गए थे. ईशांत ने कहा, ‘मैंने माही भाई को कभी गुस्से में नहीं देखा, सिवाय तब जब उन्होंने गेंद फेंकी और वह नीचे गिर गई. मैंने उनका वो रूप (गुस्से) देखा. दूसरा थ्रो और भी जोरदार था और गेंद नीचे चली गई. फिर उन्होंने अपशब्द के साथ कहा- इसे हाथ में मार लो.’

You may also like

Leave a Comment

About Us

Blogsrack keeps you informed with the latest and most urgent news, delivering updates on a wide range of topics such as Politics, Sports, Entertainment, Technology, and more.

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!